नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने की मीनाक्षी लेखी से मुलाकात

0

नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने की मीनाक्षी लेखी से मुलाकात

 

4 मार्च 2024, नई दिल्ली।

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव में इस बार नई दिल्ली की सीट से बांसुरी स्वराज को अपना उम्मीदवार बनाया है। केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी इस सीट से मौजूदा सांसद हैं। बांसुरी स्वराज सोमवार को मीनाक्षी लेखी से मुलाकात करने उनके घर पहुंची। यहां पर उन्होंने मीनाक्षी लेखी से शिष्टाचार भेंट की।

मीनाक्षी लेखी 2014 और 2019 में भाजपा सरकार में नई दिल्ली सीट से सांसद रही हैं। भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें दिल्ली में 7 में से 5 सीटों पर नाम घोषित कर दिए गए हैं। इनमें एक नाम बांसुरी स्वराज का नाम भी है।

नई दिल्ली लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज और आम आदमी पार्टी के सोमनाथ भारती के बीच मुकाबला होगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज एक प्रसिद्ध वकील हैं। सोमनाथ भारती भी पेशे से वकील रहे हैं।

गौरतलब है कि भाजपा ने इस बार दिल्ली में चार नए चेहरे चुनाव में उतारे हैं। इनमें चांदनी चौक से व्यापारी और नेता प्रवीण खंडेलवाल, नई दिल्ली से बांसुरी स्वराज, पश्चिमी दिल्ली से पूर्व मेयर कमलजीत सेहरावत और दक्षिण दिल्ली से रामवीर सिंह बिधूड़ी हैं। उत्तर पूर्वी दिल्ली से पार्टी ने एक बार फिर मनोज तिवारी पर भरोसा जताया है।

 

 

Email :- pawansingh@todayexpress.net
What's App:- +917579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *